7k Network

भाजपा नेता डॉ सतीश खोला ने साल्हावास गुर्जर में लगाया 35वां कष्ट निवारण कैंप

भाजपा सरकार की नीतियों से जनता को मिल रहा सीधा लाभ, रेवाड़ी विधायक कर रहे नौटंकी, ग्रामीणों को ग्राम दर्शन पोर्टल से मिल रही ग्रांट, सबका साथ समान विकास के नारे को सही सिद्ध करने में मुख्यमंत्री सफल, कांग्रेस के पास 2024 का कोई रोड मैप नही :डॉ. सतीश खोला

खबर वाहिनी ब्यूरो (रेवाड़ी) : भाजपा हरियाणा के सेवा प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक डॉ. सतीश खोला के नेतृत्व में रेवाड़ी विधानसभा के साल्हावास गुर्जर गांव में जन समस्याएं सुनने के लिए कैंप लगाया जिसमें 120 ग्रामीणों की भागीदारी रही उन्होंने अपनी समस्याएं लिखकर दी व मौखिक बताई।  प्रशासन के माध्यम से 70 परिवारों की समस्याओें का मौके पर ही समाधान किया ।

डॉ. सतीश खोला ने कहा की  भाजपा सरकार की नीतियों से जनता को सीधा लाभ मिल रहा है। रेवाड़ी विधायक नौटंकी कर रहे है ।ग्रामीणों को ग्राम दर्शन पोर्टल से सीधी ग्रांट मिल रही है ।सबका साथ समान विकास के नारे को सही सिद्ध करने मुख्यमंत्री सफल, रहे है। कांग्रेस के पास 2024का कोई रोड मैप नही है ।
डॉ.सतीश खोला ने बताया कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी की अति महत्वकांक्षी योजना ग्राम दर्शन पोर्टल पर गांव की फिरनी पक्की करने  के लिए 50 लाख रुपए की डिमांड राशि को पंचायत व ग्रामवासियों की मांग पर  ग्राम दर्शन पोर्टल पर चढ़वाया तथा सरपंच व समस्त ग्राम पंचायत द्वारा उसको तसदीक करवाकर सरकार को भिजवाया ।

डॉ.सतीश खोला ने बताया की सेवा प्रकोष्ठ की टीम  रेवाड़ी विधानसभा के सभी गांवों में कष्ट निवारण कैंप लगा रही है इसी क्रम में साल्हावास गुर्जर गांव में  35वा कैंप लगाया गया है जिसने लगभग 120 ग्रामीणों की भागीदारी रही । और मौके पर 70 व्यक्तियों की समस्या का समाधान किया उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि इसमें ज्यादा से ज्यादा जन भागीदारी करवाएं।

कार्यक्रम में दीक्षा सरपंच, शालू पंच, उर्मिला पंच, हरीश पंच, राजेश नंबरदार रामेश्वर, ताराचंद, होराम, सत्यनारायण, सतबीर चौकीदार समेत दर्जनों ग्रामीणों की हिस्सेदारी रही।

Khabar Vahini
Author: Khabar Vahini

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग