7k Network

कांग्रेस पर गृह मंत्री अनिल विज का तंज, “कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में घोटाले ही घोटाले किए, पहले यह अपने कपड़े साफ करें फिर किसी पर आरोप लगाए”

किसानों के विरोध पर गृह मंत्री विज बोले, “प्रदेश सरकार किसानों के प्रति बेहद चिंतित, सुरजेवाला को इस मसले पर बोलने का कोई अधिकार नहीं”

खबर वाहिनी ब्यूरो चंडीगढ़, 10 जून

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में घोटाले ही घोटाले किए, कभी 2-जी स्कैम, कभी कॉमनवेल्थ गेम्स घोटाला तो कभी सैनिकों की विधवाओं के लिए मकानों में घोटाला।

श्री विज ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान द्वारा भाजपा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस को पहले अपनी पार्टी की जांच करवानी चाहिए। इनके ऊपर कितने केस देश और प्रदेश में चल रहे हैं। प्रदेश में हुड्‌डा की जांच चल रही है और मामला कोर्ट में है। श्री विज ने कहा कि पहले यह अपने कपड़े साफ करें फिर किसी पर आरोप लगाए।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा द्वारा भाजपा सरकार पर दिए बयान पर गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हुड्‌डा सरकार ने 10 साल प्रदेश में राज किया लेकिन एक भी व्यवस्था को दुरुस्त नहीं कर पाए। हमारे मुख्यमंत्री लगातार प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने एक ही प्लेटफार्म पर सबका डाटा मुहैया करवाया है जिसके अनेकों लाभ हैं और आने वाले समय में और भी ज्यादा लाभ होगा। गौरतलब है कि हुड्‌डा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाए थे कि सरकार पोर्टल बनाने व लाठियां भांजने में व्यस्त है।  

किसानों की चिंता सरकार को, सुरजेवाला को मामले में बोलने का अधिकार नहीं : अनिल विज

कांग्रेस ने रणदीप सिंह सुरजेवाला के भाजपा सरकार को किसान विरोधी बताने पर गृह मंत्री अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि किसानों को एमएसपी देना अच्छी बात है लेकिन इस मामले में सुरजेवाला को बोलने का कोई अधिकार नहीं है। हमारी पार्टी किसानों की बेहद चिंता करती है और उन्हें उम्मीद है कि इस मामले का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा।

केजरीवाल के दो मंत्री भ्रष्टाचार मामले में जेल काट रहे, इन्हें जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी : अनिल विज

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के हरियाणा में जीत के बयान पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि केजरीवाल की पार्टी झूठ के आधार पर उत्पन्न हुई है। अन्ना हजारे ने भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन किया था और उस एजेंडे में कहीं यह तय नहीं था कि कोई राजनीतिक पार्टी बनाई जाएगी लेकिन केजरीवाल ने आंदोलन की आड़ में अन्ना हजारे से झूठ बोलकर आप पार्टी का गठन किया था। इन्होंने पार्टी तो बनाई थी भ्रस्टाचार के खिलाफ लेकिन अब इससे बड़ा क्या सबुत हो सकता है कि इनके दो मंत्री खुद भ्रष्टाचार के मामले में जेल काट रहे है जिस पार्टी जन्म झूठ के सहारे हुआ है, उसको देश की जनता कभी स्वीकार नहीं करेगी और हरियाणा के लोग तो राजनितिक तौर पर बहुत समझदार है।

अपनी बात रखने का सभी को अधिकार : मंत्री अनिल विज

भाजपा-जजपा गठनबंधन सरकार पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि चुनाव से पहले गठबंधन नहीं था लेकिन चुनाव के बाद जिस प्रकार नतीजे सामने आए तो दोनों पार्टियों की आपसी सहमति से गठबंधन किया गया और अपनी बात रखने का सभी को अधिकार है हाईकमान द्वारा जो भी फैसला लिया जाता है सभी को स्वीकार होता है।

अनिल विज, गृह मंत्री हरियाणा
Khabar Vahini
Author: Khabar Vahini

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग