7k Network

उमेश पाल हत्याकांड : सील करने के बावजूद बमबाज गड्डू मुस्लिम की दुकान फिर खुली, इलाके में कई तरह की चर्चा

खबर वाहिनी ब्यूरो, उत्तर प्रदेश :
प्रदेश को हिला देने वाले उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम की चकिया स्थित चिकन और मटन की शॉप रविवार को खुल गई। इस पर पीडीए ने ध्वस्तीकरण का नोटिस चस्पा किया था। वह नोटिस भी हट गया है। साथ ही दुकान में मटन और चिकन की बिक्री भी की जा रही है। इसको लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है।                 उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी और पांच लाख के इनामी गुड्डू मुस्लिम की चकिया तिराहे पर स्थित चिकन और मटन की दुकान रविवार को खुल गई। प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने इस दुकान को सील करने के बाद इस पर ध्वस्तीकरण का नोटस चस्प कर दिया था। बावजूद इसके दुकान के खुलने को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। बमबाज गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल की हत्या के बाद से ही फरार चल रहा है और पुलिस और एसटीएफ की कई टीमें उसे सरगर्मी से खोज रही हैं।

माफिया अतीक अहमद के खास गुर्गे बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर पुलिस की मेहरबानी को लेकर फिर सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस अब तक न तो उसके मकान को ध्वस्त किया न ही दुकान पर कार्रवाई की गई। उमेश पाल की हत्या के बाद से ही परिजन लापता हो गए हैं। पुलिस ने चकनिरातुल चकिया मुहल्ले में स्थित उसके घर पर ध्वस्तीकरण का नोटिस चस्पा किया था। निर्धारित अवधि में जवाब न दाखिल करने पर ध्वस्तीकरण की चेतावनी दी गई थी। जवाब दाखिल करने की अवधि पीडीए के द्वारा लगातार बढ़ाई जाती रही और अंत में एक दिन घर और दुकान पर चस्पा नोटिस भी हट गया।

अतीक के कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर है दुकान

चकिया तिराहे पर चकनिरातुल मुहल्ले के जिस गली में गुड्डू मुस्लिम का घर है वह गली काफी सकरी है। गली के ठीक सामने मुख्य सड़क पर दूसरी पटरी पर गुड्डू मुस्लिम की मटन और चिकन की शॉप है। यह दुकान अतीक अहमद के कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर ही स्थित है। दुकान पर भी पीडीए ने नोटिस चस्पा किया था और दुकान को सील कर दिया था। रविवार को अचानक दुकान खुली मिली। यही नहीं इसमें कई लोग मौजूद दिखे और मटन और चिकन की बिक्री भी की जाती रही। दुकान को आगे से रंग रोगन भी करा दिया गया है। जो बमबाज अभी तक पुलिस और एसटीएफ के लिए सिरदर्द बना है उसकी दुकान खुलने को लेकर कई तरह की चर्चा हो रही है। इसे लोग पुलिस की मेहरबानी के तौर पर भी देख रहे हैं

Khabar Vahini
Author: Khabar Vahini

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग