7k Network

अब शहर के अंदर की सडकें दिखेंगी नई लुक में 17 करोड़ की मिली नई प्रशासनिक स्वीकृति
25 करोड़ की राशि के टेंडर लगे आठ करोड़ के काम शुरू
विधायक की अनुशंसा पर नप से लोक निर्माण विभाग को ट्रांसफर हुई सड़कें

सड़कों के निर्माण को लेकर 17 करोड़ की मिली नई प्रशासनिक स्वीकृति- विधायक कृष्ण मिड्ढा

खबर वाहिनी जींद न्यूज ब्यूरो

जींद शहर के अंदर की सड़कें जल्द ही नए लुक में नजर आएंगी । जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा के प्रयासों से जींद शहर में नगर परिषद के अधीन आने वाली तीन सड़कों को लोक निर्माण विभाग को ट्रांसफर किया जा चुका है। अब विधायक की अनुशंसा पर लोक निर्माण विभाग द्वारा शीघ्र ही इन सड़कों के निर्माण व जीर्णोद्धार को लेकर टेंडर लगाए जाएंगे । जिसके चलते जल्द ही इन सड़कों के निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा और लोगों को आवागमन में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होगी।

यह जानकारी देते हुए विधायक के निजी सचिव मोहित शर्मा ने बताया कि विधायक की अनुशंसा पर 17 करोड़ की नई प्रशासनिक स्वीकृति मिली है। कुल 25 करोड़ की राशि के टेंडर लगे थे और आठ करोड़ के कार्य सड़क निर्माण को लेकर शुरू हो चुके हैं ।
शहर की सड़कों के जीर्णोद्धार को लेकर जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने पीडब्ल्यूडी विभाग के चीफ इंजीनियर से मुलाकात की और शहर के अंदर की सड़कों के निर्माण को लेकर जवाब-तलबी की। इसी कड़ी में विधायक ने सड़कों के निर्माण कार्य को लेकर जानकारी हासिल की ।

विधायक के प्रयासों से स्थानीय निकाय विभाग के अधीन आने वाली जींद शहर की प्रमुख सड़कें विधायक की अनुशंसा पर अब लोक निर्माण विभाग को ट्रांसफर कर दी गई हैं ताकि शहर को नया लुक दिया जा सके । इन सड़कों में बत्तख चौक से नहर तक वाया सोमनाथ मंदिर, कश्मीरी ढाबा से नरवाना रोड वाया शहीद उधम सिंह चौक वाया अमरहेड़ी रोड, अपोलो रोड नरवाना रोड से रेलवे रोड शामिल है ।

इसके अलावा नरवाना-जींद-रोहतक रोड की स्पेशल रिपेयर भी शामिल।
25 करोड़ की राशि के टेंडर लगे, आठ करोड़ के काम शुरू, 17 करोड़ की मिली नई प्रशासनिक स्वीकृति ।

विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने बताया कि देवीलाल चौक से रानी तालाब तक सड़क के निर्माण, दालमवाला अस्पताल से दिल्ली-भटिंडा रेलवे लाइन वाया रोहतक रोड, पटियाला चौक से ईक्कसतक सड़क का निर्माण तथा विस्तारीकरण शामिल है। शहर की सड़कों पर 25 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जानी है और इसे लेकर टेंडर लगा दिए गए हैं। इसमें आठ करोड़ के कार्य शुरू हो चुके हैं, जिसमें टेंडरी मोड से ईक्कस, जेडी-7 अंडरपास से दिल्ली-भटिंडा रेलवे लाइन तक, देवीलाल चौक से रानी तालाब तक जल्द कार्य शुरू हो गया। जिसकी टेंडर प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है । 
शहर के लोगों द्वारा सड़कों को लेकर कई बार शिकायत की गई थी, जिस पर उन्होंने संज्ञान लिया था। इसे लेकर वो चंडीगढ़ में अधिकारियों से मिले थे। जिसके चलते अब स्थानीय निकाय विभाग के अधीन आने वाली तीन सड़कों को लोक निर्माण विभाग को ट्रांसफर कर दी गई हैं और शीघ्र ही पीडब्ल्यूडी विभाग इन सड़कों के टेंडर लगाएगा ।

जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने बताया कि शहर के अंदर की सड़कों के निर्माण को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग द्वाराा जल्द टेंडर लगाया जाएगा। शहर के अंदर की सड़कों को उनकी अनुशंसा पर लोक निर्माण विभाग को ट्रांसफर किया जा चुका है, उनका प्रयास है कि जल्द से जल्द इन सड़कों का निर्माण कार्य शुरू किया जाए ताकि आमजन को आवागमन में किसी तरह की कोई परेशानी न हो ।

Khabar Vahini
Author: Khabar Vahini

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग