7k Network

हिसार निवासी दुराचार पीड़िता ने लगाया डीएसपी पर दुर्व्यवहार का आरोप, गृह मंत्री अनिल विज ने डीएसपी के अन्य जिले में तबादले के निर्देश दिए

दुराचार मामले में जांच के लिए आईजी हिसार को एसआईटी गठित कर दस दिन में रिपोर्ट देने के निर्देश

गृह मंत्री ने अम्बाला छावनी में भाजपा बूथ प्रधान की हत्या मामले में पुलिस को सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए

अयोध्या एयरपोर्ट का नाम महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट करने पर हरियाणा वाल्मीकि महापंचायत ने धन्यवाद व्यक्त किया

खबर वाहिनी न्यूज ब्यूरो (राजबीर रोहिल्ला)

चंडीगढ़, 02 जनवरी – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने दुराचार पीड़िता द्वारा हिसार के डीएसपी पर दुव्यर्वहार करने के आरोपों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए डीएसपी को हिसार से अन्य जिले में तबादला करने के निर्देश दिए। इस मामले की जांच के लिए उन्होंने आईजी, हिसार को एसआईटी गठित कर दस दिन के भीतर रिपोर्ट देने के भी निर्देश दिए।

श्री विज मंगलवार को अंबाला में अपने आवास पर प्रदेश के विभिन्न जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे। गृह मंत्री अनिल विज को हिसार से आई महिला ने बताया कि उसने व्यक्ति के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कराया था, मगर हिसार पुलिस की ढुलमुल कार्यप्रणाली की वजह से आरोपी को हाईकोर्ट से जमानत मिली। उसका आरोप था कि मामले में तथ्यों को सामने नहीं लाया गया और डीएसपी द्वारा उससे दुवर्यवहार किया गया। गृह मंत्री ने इस मामले में डीएसपी का अन्य जिले में तबादला करने व मामले में एसआईटी गठित कर जांच के निर्देश दिए।

वहीं, गृह मंत्री अनिल विज ने अम्बाला छावनी में बीती रात्रि भाजपा बूथ प्रधान की हत्या मामले में कड़ा संज्ञान लेते हुए एसपी अम्बाला को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में लिप्त सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। दरअसल, बोह में बीती रात्रि विवाद के बाद भाजपा बूथ प्रधान की हत्या हुई थी। इस मामले में मंगलवार प्रातः मृतक के परिजनों ने गृह मंत्री अनिल विज से मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

अन्य जनसमस्याओं पर कार्रवाई के निर्देश दिए

गृह मंत्री अनिल विज ने अपने आवास पर विभिन्न समस्याओं को सुन अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। कैथल से आई महिला ने जमीनी विवाद पर मारपीट करने के आरोप लगाए, जिस पर मंत्री विज ने एसपी कैथल को कार्रवाई के निर्देश दिए। इसी तरह, पानीपत से आए व्यक्ति ने पैसों के लेनदेन मामले में धोखाधड़ी करने, नूंह निवासी फरियादी ने झगड़े के मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने, नूंह के ही रहने वाले व्यक्ति ने बलात्कार मामले में कार्रवाई नहीं होने, करनाल निवासी महिला ने व्यक्ति पर छेड़छाड़ करने व अन्य मामले आए जिन पर गृह मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।

हरियाणा वाल्मीकि महापंचायत ने धन्यवाद जताया

अयोध्या एयरपोर्ट का नाम महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट करने पर हरियाणा वाल्मीकि महापंचायत के चेयरमैन हरि किशन टांक, मीडिया प्रभारी सुरेश सौदा, संजय नंबरदार व अन्य ने मोदी सरकार का धन्यवाद जताते हुए हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा एयरपोर्ट का नाम महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट करने से पूरे समाज में खुशी व उत्साह है। गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि भाजपा सरकार हर वर्ग की हितैषी है और सरकार ने एयरपोर्ट का नामकरण महर्षि वाल्मीकि के नाम कर ऐतिहासिक कार्य किया है।

राजबीर सिंह रोहिल्ला

Khabar Vahini
Author: Khabar Vahini

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग