7k Network

शहर में सात करोड़ से होंगे तीन विकास कार्य : डा. मिड्ढा
नहर पटड़ी होगी पक्की, वार्ड तीन और चार की बनेंगी सड़कें, मुख्यमंत्री की सोच अनुरूप जींद में करवाए जा रहे विकास कार्य

खबर वाहिनी न्यूज ब्यूरो (जींद) नरेन्द्र शर्मा

जींद : जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा के प्रयासों से जींद में सात करोड़ रुपये से तीन विकास कार्य होने जा रहे हैं। इन विकास कार्यों में नहर के तरफ की पटड़ी आरडी 189000 से 199000 तक शामिल है। इसके साथ ही वार्ड तीन और चार की सड़कें शामिल हैं। जोकि मुख्य जुलानी रोड से नरवाना रोड वाया चंद्रलोक कालोनी, शिवपुरी कालोनी, सुंदर नगर, शामिल है। वहीं राजकीय स्कूल रामबीर सिंह कालोनी से जुलानी माइनर वाया सुंदर नगर शामिल है।

चंडीगढ़ में शहरी स्थानीय निकाय निदेशालय विभाग के निदेशक यशपाल यादव से मुलाकात करते जींद विधायक डॉ कृष्ण मिढ़ा


जींद में मुख्यमंत्री द्वारा वर्ष 2014 में नगर परिषद के अधीन आने वाली सड़कों के निर्माण के लिए पांच करोड़ रुपये की राशि की घोषणा की गई थी। यह राशि खाते में आ गई थी लेकिन इस राशि का प्रयोग नहीं किया गया था और इस पर ब्याज लग कर यह राशि सात करोड़ तक जा पहुंची थी। विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा के संज्ञान में जैसे ही यह मामला आया तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से चंडीगढ़ में शहरी स्थानीय निकाय निदेशालय विभाग के निदेशक यशपाल यादव से मुलाकात की और इस राशि को युटिलाइज करने की बात कही।

निदेशक द्वारा तुरंत प्रभाव से विधायक की बात पर संज्ञान लिया गया। अब इस सात करोड़ की राशि से नहर की पटड़ी को पक्का किया जाएगा और साथ ही वार्ड तीन और चार की सड़कों का निर्माण करवाया जाएगा। निदेशक द्वारा इसे लेकर नगर परिषद अधिकारियों को डिटेल अस्टीमेट बनाने के निर्देश जारी किए गए हैं ताकि जल्द से जल्द इस राशि से सड़कों का निर्माण करवाया जा सके।


जींद के भाजपा विधायक डा. कृष्ण मिड्ढा ने कहा कि वो लगातार मुख्यमंत्री मनोहरलाल की सोच अनुरूप कार्य कर रहे हैं। जींद शहर की कालोनियों, शहर, मार्केट, वार्ड के दौरे के दौरान जो भी समस्याएं उनके समक्ष रखी जा रही हैं, उन्हें प्राथमिकता के आधार पर दूर करवाया जा रहा है। सरकार के पास विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है और मुख्यमंत्री मनोहरलाल हरियाणा एक हरियाणवी एक की नीति पर सभी जिलों का एक समान विकास करवा रहे हैं। शीघ्र ही तीनों विकास कार्यों का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा।

Khabar Vahini
Author: Khabar Vahini

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग