7k Network

अपनी पार्टी की जींद रैली को लेकर विधायक बलराज कुंडू ने किया रैली स्थल का दौरा:

खबर वाहिनी न्यूज ब्यूरो (नरेन्द्र शर्मा)

जींद : हरियाणा जन सेवक पार्टी की 19 नवंबर को जींद में होने वाली जन सेवा संकल्प रैली की तैयारियां अब अंतिम चरण में हैं। रैली के लिए एकलव्य स्टेडियम को सजाया जा रहा है और टेंट लगाने का काम शुरू हो चुका है।
हरियाणा के बड़े व्यवसायियों में शामिल महम के विधायक बलराज कुंडू के राजनीतिक जीवन का यह सबसे बड़ा राजनीतिक कार्यक्रम है और इस रैली पर बलराज कुंडू की पार्टी का सारा भविष्य और अस्तित्व टिका हुआ है।


महम के विधायक बलराज कुंडू ने आज रैली स्थल का जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए। उन्होंने दावा किया कि रैली रिकॉर्ड तोड़ होगी और बड़ी संख्या में लोग रैली में शामिल होंगे। रैली की सफलता के प्रति विश्वास से लबरेज बलराज कुंडू ने कहा कि इस रैली के लिए युवाओं, महिलाओं, कर्मचारीयों, व्यापारियों में जो उत्साह देखने को मिल रहा है उसे देखकर लगता है कि यह रैली आज तक की सभी रैलियों के रिकॉर्ड ध्वस्त कर देगी।


उन्होंने कहा कि इस रैली के प्रति जितना उत्साह उनके हल्के महम में नजर आ रहा है उतना ही उत्साह जींद जिले के कस्बे जुलाना, उचाना और जींद में भी दिखाई दे रहा है।
उनके समर्थकों के अनुसार बलराज कुंडू के बढ़ते राजनीतिक कद का ही परिणाम है कि अब उनके राजनीतिक विरोधी भी पैदा होने लगे हैं। उन्होंने कहा के एक ओर जहां 19 तारीख को बलराज कुंडू की रैली है वहीं इस रैली में भीड़ कम पहुंचे इस बात को ध्यान में रखकर उचाना में भी एक राजनीतिक घराने ने चुनरी कार्यक्रम रख दिया है। यह कार्यक्रम उचाना की महिलाओं को रैली में आने से कितना रोक पाएगा? यह तो समय बताएगा लेकिन इतना जरूर है कि इस घराने को कहीं ना कहीं बलराज कुंडू के राजनीतिक कद के बढ़ने से अपना नुकसान होता नजर आ रहा है। बलराज कुंडू के समर्थकों की मानें तो पिछले दिनों जींद में हुई पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह की रैली से यह रैली 3 गुना बड़ी होगी…

Khabar Vahini
Author: Khabar Vahini

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग