7k Network

भाजपा जिला अध्यक्ष राजू मोर ने की भाजपा जींद जिला पदाधिकारियों की घोषणा

डॉ राज सैनी व जगदीश उझाना बने फिर से जिला महामंत्री

मनीष बबलू गोयल बने जिला मिडिया प्रभारी

नरेन्द्र शर्मा बने लगातार तीसरी बार जींद के जिला कार्यालय सचिव

खबर वाहिनी न्यूज

जींद : देश मे जैसे जैसे चुनाव नजदीक आ रहे है भारतीय जनता पार्टी एक्शन में आ गई है और भाजपा का प्रदेश नेतृत्व रोजाना जिला पदाधिकारियों की घोषणा करनी शुरू कर दी है, जिसमे देर रात तक भाजपा ने लगभग सभी जिलों में अपनी नई टीम की घोषणा कर दी है.

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी जिला जींद के जिला अध्यक्ष राजू मोर ने भाजपा जिला जींद के पदाधिकारियों की घोषणा की है.
राजू मोर ने नई टीम भाजपा हरियाणा भाजपा हरियाणा के माननीय प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी जी से विचार विमर्श कर देर रात नई टीम की घोषणा की.

भाजपा जिला जींद की टीम में हरेन्द्र सिंह, सियाराम गोयल, धर्मेन्द्र शर्मा, नरेन्द्र पहल, जोरा सिंह बड़नपुर व सुखदीप बुआना सहित 6 जिला उपाध्यक्ष की घोषणा की है वहीँ जींद से डॉ राज सैनी व नरवाना से जगदीश सिंहमार को फिर जिला महामंत्री का दायित्व दिया गया है. पुष्पा तायल, उषा बिडलान, शीशपाल भाणा, सुखदेव राणा, विजय सैनी को जिला सचिव घोषित किया गया है. भीम सैनी को जिला कोषाध्यक्ष बनाया गया है।
नरेन्द्र शर्मा को तीसरी बार फिर से कार्यालय सचिव बनाया गया है और मनीष बबलू गोयल को जिला मिडिया प्रभारी की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गयी है.

जिला आईटी संयोजक के रूप में केशव तिवारी के नाम की घोषणा की गई है व ज़िंदगी से सोनू कश्यप को जिला सोशल मीडिया विभाग का संन्योजक बनाया गया है।

जिला अध्यक्ष राजू मोर ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को उनके नए पद की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम सभी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के रूप जिम्मेदारी निर्वहन एक साथ ईमानदारी के साथ करना है और आने वाले चुनावों में हम सभी ने निष्ठा से अपना योगदान देकर भाजपा को विजयी बनाना है. राजू मोर ने कहा कि माननीय नायब सैनी जी के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद संगठन नई ऊर्जा से कार्य कर रहा है। जैसे जैसे चुनाव की घोषणा नजदीक आ रही है भाजपा नेतृत्व लगातार नए फैसले ले रहा है और भाजपा कार्यकर्ता मजबूती से चुनावी रण में जाने के लिए तैयार है और भाजपा हरियाणा प्रदेश हरियाणा प्रदेश के कर्मठ व ईमानदार मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी व प्रदेश अध्यक्ष माननीय श्री नायब सैनी जी के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता साथियों की मेहनत से 10 की 10 सीटों पर कमल खिला कर पूरे 10 कमल देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी जी की झोली में डालकर केंद्र में 400 सीटे पर करने के लक्ष्य में अपना सहयोग देगा.

भाजपा जींद जिला अध्यक्ष राजकुमार राजू मोर
Khabar Vahini
Author: Khabar Vahini

Facebook
Twitter
WhatsApp
Reddit
Telegram

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Weather Forecast

DELHI WEATHER

पंचांग